टिक्टोक ने COVID-19 गलत सूचना के प्रसार को प्रतिबंधित करने के लिए एक इन-ऐप रिपोर्टिंग

टिक्टोक ने COVID-19 गलत सूचना के प्रसार को प्रतिबंधित करने के लिए एक इन-ऐप रिपोर्टिंग फीचर पेश किया है । यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को ऐसी सामग्री की रिपोर्ट करने की अनुमति देगी जो उनका मानना है कि लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के भीतर "जानबूझकर भ्रामक जानकारी" देता  है।

कोई भी उपयोगकर्ता अगर किसी भ्रामक जानकारी को लेकर सुनिष्चित नहीं है , वह नई 'भ्रामक जानकारी' श्रेणी का चयन करके इसकी रिपोर्ट कर सकता है. यह सुविधा किसी भी तरह की गलत जानकारी के लिए है। COVID-19 से संबंधित भ्रामक सामग्री की रिपोर्ट करने के लिए, 'CO
टिक्टोक ने COVID-19 गलत सूचना के प्रसार को प्रतिबंधित करने के लिए एक इन-ऐप रिपोर्टिंग
टिक्टोक ने COVID-19 गलत सूचना के प्रसार को प्रतिबंधित करने के लिए एक इन-ऐप रिपोर्टिंगVID-19 गलत सूचना' नाम की एक उप श्रेणी है।
loading...

TikTok ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा कि जब उपयोगकर्ता किसी भी सामग्री को ' COVID-19 गलत सूचना ' के रूप में रिपोर्ट करते हैं, तो इसे प्राथमिकता मॉडरेशन ( एक   प्रकार  का  निरिक्षण ) कतार में भेजा जाता है जिसे एक आंतरिक टास्क फोर्स द्वारा प्रबंधित किया जा रहा है और तीसरे पक्ष के तथ्य-चेकर्स तक बढ़ जाता है ।

covid -19 के आसपास गलत सूचनाओं को दूर करने और निर्णय लेने को प्राथमिकता देने में ऐप की क्षमताओं को मजबूत करने के लिए एक सक्रिय उपाय के रूप में टास्क फोर्स का गठन किया गया है ।

टिक्टोक ने यह भी कहा है कि वह $५०,००० के गलत सूचना अनुसंधान अनुदान के लिए प्रस्ताव प्रस्तुत करने के लिए भागीदारों को आमंत्रित करेगा । इसके जरिए इसका मकसद सोशल मीडिया पर गलत सूचना तंत्र को बेहतर ढंग से समझना है।

टिक्टोक COVID-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में कदम उठा रहा है । मंच ने हाल ही में दान स्टिकर शुरू करने में मदद करने के लिए उपयोगकर्ताओं को दान के लिए अपने वीडियो और TikTok लाइव धाराओं के साथ धन जुटाने और कारण वे सबसे अधिक परवाह है ।



Comments

Popular posts from this blog

Redmi Note 8 pro

Android cheat codes